Monday, July 1, 2024

अल्लू अर्जुन(Allu Arjun): साउथ के टाॅप स्टारर्स में जाने वाले अल्लू अर्जुन हुये कोरोना पाॅजिटिव पोस्ट के जरिये दी जानकारी

Must read

अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने पोस्ट के जरिये अपने दर्शकों को जानकारी दी कि उनकी रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई है। उन्होनें अपने फैन्स को वैक्सीन लगवाने का भी किया आग्रह। ये गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले फिल्मी एक्टर है।

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होनें संक्रमित होने की जानकारी खुद एक पोस्ट के जरिये दी है उन्होनें खुद इंस्टाग्राम पे एक पोस्ट डाला है और कहा है कि जो भी लोग पिछले दिनों मेरे काॅटेक्ट में आये हैं, वो कृपया अपना टेस्ट करा लें और अपना ध्यान रखें क्योंकि जैसा की आप जानते ही हो कोरोना से बचाव बहुत जरूरी है। इसके साथ उन्होनें कहा कि मैं सभी प्रोटोकॉल फाॅलो कर रहा हूं। इसके साथ अपने शुभचिन्तकों से आग्रह किया कि आप लोग मेरी चिन्ता ना करें, मैं ठीक हूं, सुरक्षित हूं और अपने फैन्स से कहा जब भी समय मिले वैक्सीन जरूर लगवा लें। अल्लू अर्जुन की को-स्टार पूजा हेगड़े भी कोरोना संक्रमित हैं।

इनका फिल्मी करियरः अल्लू अर्जुन ने 2003 में लालकृष्ण राघवेन्द्र राव की फिल्म ‘गंगोत्री’ से बतौार एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 2004 में इन्होंने ‘आर्या’ जैसी हिट फिल्म दी जोकि तेलुगू भाषा में है इस फिल्म में इनकी एक्टिंग के साथ डासिंग को भी बहुत सराहा गया, 2010 में ‘वेदम’ मूवी में काम किया इस मूवी को देख कर दर्शकों की आंखो में आंसू आ गये थे क्योंकि इस फिल्म ने सामाजिक समस्याओं पे चोट की थी। 2012 में ‘जुलायी’ फिल्म में काम किया इस फिल्म की ये खासियत थी कि इसमें अल्लू अर्जुन ने एक्शन के साथ-साथ काॅमेडी भी की थी जोकि दर्शकों को बहुत पसन्द आई, साल 2015 में फिल्म ‘रूदमादेवी’ रिलीज हुई इस फिल्म के डायलाॅग बडे़ ही दमदार थे 2015 में एक और दमदार फिल्म ‘सन आफ सत्यमूर्ति’ रिलीज हुई जिसने 100 करोड़ रू0 कमाये। इस फिल्म के गानें और डायलाॅगस् बहुत ही अच्छे हैं। 2014 में ‘रेसगुर्रम’ फिल्म में काम किया जिसमें अल्लू अर्जुन के डांस मूव्स और एक्शन सीन्स दर्शकों को काफी पसन्द आये और इस मूवी ने बाॅक्स आफिस में 60 करोड़ कमाये थे, 2016 में इनकी एक फिल्म और रिलीज हुई जिसका नाम ‘सराइनोड’ था इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने एक्शन, रोमाटिक और कामेडी की अल्लू अर्जुन के इस अंदाज ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। अल्लू अर्जुन को अपनी कई फिल्मों में बेस्ट एक्टिग के लिये फिल्मफेयर और नन्दी अवाॅर्ड से नवाजा जा चुका है। अल्लू अर्जुन की लवस्टोरी भी काफी दिलचस्प है। स्नेहा और अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च 2011 में शादी कर ली। इस कपल के दो बच्चे भी है बेटा अयान और बेटी अरहा।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article