Monday, July 1, 2024

आज भारतीय जनता पार्टी का 41वां स्थापना दिवस 2021, पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को करेगें सम्बोधित।

Must read

आज 6 अप्रैल को भाजपा का 41वां स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है इस महत्वपूर्ण अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमितशाह सहित और भी कई सम्माननीय लोगों ने शुभकामनायें दी है। इस खास मौके पर मोदी कार्यकर्ताओं को डिजिटल माध्यम से सम्बोधित करेंगे।

6 अप्रैल यानि आज भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस है जोकि बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है इस खास मौके पर पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा डिजिटल माध्यम से सम्बोधित करेगें। 6 अप्रैल 1980 को बीजेपी पार्टी की स्थापना हुई थी, 41 वर्ष पूरे हो चुके हैं भारतीय जनता पार्टी को मुम्बई के पहले पार्टी अधिवेशन में अटल जी ने अध्यक्ष के रूप में कहा था कि “अंधियारा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा ”। आज संसदीय राजनीति में चारों तरफ कमल खिल रहा है
स्थापना दिवस के इस खास मौके पर अमितशाह ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुये कहा कि सभी कार्यकर्ताओं के योगदान से इस पार्टी का एक विशालकाय वटवृक्ष तैयार हुआ है उन सभी महापुरुषों को मैं नमन करता हूं। मोदी जी के नेतृत्व से देश को आत्मनिर्भर बनाने में भाजपा प्रयासरत है। वहीं भाजपा की नेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुधरा राजे ने भी खास बधाई दी और कहा कि राष्ट्रसेवा के संकल्प को समर्पित भारतीय जनता पार्टी रूपी छोटे से पौधे को अपने अमूल्य त्याग और कठिन परिश्रम से विश्व के सबसे बडे़ राजनीतिक दल जैसा वटवृक्ष बना दिया है इसके लिये कार्यकताओं को हार्दिक बधाई भी दी।
रक्षा मंत्री राजनाथ जी ने भी स्थापना दिवस के इस खास मौके पर कार्यकताओं को बहुत शुभकामनाएं दी भाजपा सभी वर्गो के विकास के लिए काम कर रही है हमें गर्व है कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत एक मजबूत और स्वाभिमानी देश के रूप में स्थापित हुआ है।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article