Saturday, September 28, 2024

सुशांत सिंह राजपूत ने रचा था इतिहास, बॉलीवुड के पहले एक्टर थे जिन्होंने इंटरनेशनल मॉडल केंडल जेनर (Kendall Jenner) के साथ करवाया था फोटोशूट

Must read

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे साल भर होने जा रहा है और अभी तक उनके केस की जांच चल रही है। आए दिन सुशांत सिंह राजपूत केस में कुछ नया सामने आता है। पिछले साल 14 जून, 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। एक्टर ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दियाए उनके चाहने वालों के लिए आज भी यह यकीन करना मुश्किल है।
सुशांत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी । लेकिन अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बनाईण् साल 2013 में फिल्म काई पो छे से एक्टर ने फिल्मों में अपना डेब्यू किया था। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी जिसमें एम एस धोनी, छिछोड़े, केदारनाथ, पीके व अन्य शामिल है।
सुशांत ने काफी कम समय में बहुत नाम कमा लिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के पहले एक्टर थे जिन्होंने इंटरनेशनल मॉडल केंडल जेनर (Kendall Jenner) के साथ फोटोशूट करवाया था केंडल जेनर किम कार्दिशयन और काइली जेनर की बहन हैं। इस फोटोशूट में सुशांत और केंडल के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी। व्हाइट कलर के ड्रेस में दोनों ने वोग इंडिया (Vogue India) मैग्जीन की 10वीं सालगिरह पर यह फोटोशूट करवाया था इसके लिए केंडल जेनर जयपुर पहुंची थी। दोनों का शूट राजस्थान के समोडे पैलेस में किया गया था। दोनों का शूट मशहूर फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो ने किया था।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article